अजब-गजब

खतरनाक स्टंट! महिला ने तेज रफ्तार पंखे को एक मिनट में 32 बार जीभ से रोका

Publish Date: 05-04-2017 Total Views :60

खतरनाक

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक ऐसी स्‍टंटवूमन के बार में, जो अपने सबसे खतरनाक स्‍टंट के जरिए सभी को दांतों तलें उंगलियां दबाने पर मजबूर कर देती है। खास बात ये ही खतरनाक स्‍टंट को अंजाम देने वाली इस महिला के नाम गिनीज बुक में कई विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं। इस महिला द्वारा हाल ही में किया गया एक स्टंट सुर्खियों में छाया हुआ है और इसका वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। स्टंट में महिला ने तेज रफ्तार से घूम रहे पंखे को अपनी जीभ से रोक के सबके होश उड़ा दिए।

ऑस्ट्रेलिया की जोई लैमोर को लोग जोई एलिस के नाम से जानते हैं और उन्हें लीक से हटकर चीजें करना काफी पसंद है। इसी चाहत ने उन्हें स्टंटवूमन बना दिया। उन्होंने सर्कस में 15 वर्ष तक काम किया है और पूरी दुनिया में कई खतरनाक स्टंट के शो में हिस्सा लिया है।  

तेज रफ्तार में घूम रहे पंखे को अपनी जीभ से रोकने ये वर्ल्‍ड रिकॉर्ड उन्होंने एक इटेलियन गेम शो 'ला शो दि रिकार्ड' के दौरान बनाया। ये कारनामा करके जोई ने अपने ही एक वर्ल्‍ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया। एक मिनट में उन्‍होंने 32 बार पंखे की स्‍पीड को कम किया। इससे पहले उन्‍होंने एक मिनट में 20 बार पंखे की स्‍पीड को जीरो किया था।  जब पंखे अपनी सबसे तेज गति पर थे, तो भी जोई ने अपनी जीभ से एक के बाद एक लगातार कई बार उसकी स्‍पीड को जीरो कर दिया।