BREAKING NEWS
राज्य

बड़ा सवाल ,किससे हैं अपनी जान का खतरा महामंडलेश्वर व् शंकराचार्य आश्रम के संत को

Publish Date: 19-01-2021 Total Views :56

बड़ा

बड़ा सवाल यह है कि महामंडलेश्वर स्वामी सोमेश्वरानंद को किससे अपनी जान का खतरा है। आख़िर क्यों वह कुंभ क्षेत्र से पलायन करना चाहते हैं? 

हरिद्वार।  श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी के महामंडलेश्वर व बैरागी कैंप स्थित शंकराचार्य आश्रम के संत सोमेश्वरानंद महाराज ने अपनी जान का खतरा बताते हुए कुंभ क्षेत्र से पलायन करने का निर्णय लिया, जिसको लेकर तीर्थ अटकलों का बाजार गर्म हो गया। बयान को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगाते हुए नजर आए। पुलिस, खुफिया विभाग की टीम भी जानकारी जुटाने में जुट गई है। बड़ा सवाल यह है कि महामंडलेश्वर स्वामी सोमेश्वरानंद को किससे अपनी जान का खतरा है। आख़िर क्यों वह कुंभ क्षेत्र से पलायन करना चाहते हैं?  सोमवार को कुंभ मेला प्रभारी एवं पुलिसकर्मियों की टीम ने आश्रम में जाकर स्वामी जी का हालचाल जाना और उन्हें हरसंभव सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया। वहीं श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी के सचिव महंत रविंद्र पुरी महाराज ने भी आश्रम में जाकर सोमेश्वरानंद का हालचाल जाना और उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।
बताते चलें कि श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी के महामंडलेश्वर व बैरागी कैंप स्थित शंकराचार्य आश्रम के संत सोमेश्वरानंद महाराज ने अपनी जान का खतरा बताते हुए कुंभ क्षेत्र से पलायन करने का निर्णय लिया । इसका समाचार प्रकाशित होते ही अखाड़े के सचिव महंत रवींद्र पुरी ने सोमवार को बैरागी कैंप स्थित शंकराचार्य आश्रम में जाकर स्वामी सोमेश्वरानंद से मुलाकात की और उन्हें हर प्रकार की सहायता करने का आश्वासन दिया।लेकिन अभी तक अखाड़े में माहौल गरमाया हुआ हैं और बयान को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगाते हुए नजर आ रहे हैं ।