BREAKING NEWS
राज्य

नाबालिग को भगाने का आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार, मचा हड़कंप

Publish Date: 17-09-2020 Total Views :37

नाबालिग

रुड़की/मनव्वर क़ुरैशी।नाबालिग लड़की को लेकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लॉकअप में डाल दिया था। आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार हो गया। आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। फरार आरोपी की धरपकड़ के लिए कई पुलिस टीमों का गठन किया गया है। जिन्हें अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना किया गया है।

आपको बता दे बीती रात्रि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को हवालात में बंद किया था। आरोपी युवक पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। अभी फरार आरोपी का सुराग नहीं लग पाया है।

फरार आरोपी रोहित यादव को पुलिस ने नाबालिग को भगाकर लाने के आरोप में पकड़ा था। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया था। देर रात उसने पुलिसकर्मियों से सीने में दर्द और घबराहट होने की बात कही। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे हवालात के बाहर बने एक कक्ष में बैठा दिया। वहां कुछ देर बैठने के बाद मौका देखते ही आरोपी फरार हो गया।

रुड़की सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि मैनपुरी का रहने वाला युवक एक लड़की को लेकर फरार हो गया था।उसके खिलाफ मुकदमा दर्जकर कर दोनों की तलाश शुरू की गई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस दोनों को फ़रीदाबाद से बरामद किया था। जिसके बाद युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। जबकि युवक को पुलिस कस्टडी में रखा गया था। जो अब फरार हो गया है।